Corona infected people cross 40 million worldwide

  •  2 अधिकारी और 6 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

पिंपरी. बुलेट समेत महंगी मोटरसाइकिलें चुराने का शौक रखनेवाले नासिक के ‘बुलेटराजा’ पर पिंपरी चिंचवड़ पुलिस की क्राइम ब्रांच के यूनिट 1 की टीम ने शिकंजा कसने में सफलता पाई है. उसकी गिरफ्तारी के बाद अब तक कुल 12 मामले उजागर हुए हैं.उसके खिलाफ नासिक और ठाणे में 37 मामले दर्ज रहने की जानकारी सामने आई है. हालांकि क्राइम ब्रांच की इस टीम के सदस्यों में महामारी कोरोना की एंट्री हो गई है. इस टीम के 2 अधिकारी और 6 कर्मचारियों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से महकमे में खलबली मच गई है.

पिंपरी-चिंचवड़ से रोजाना कम से कम 3 से 4 दुपहिया वाहन चोरी हो रहे हैं. वाहन चोरी को रोकने के लिए वाहन चोरी विरोधी दस्ते का गठन किया गया था, मगर कोरोना के कारण टीम को खारिज कर दिया गया था. इसी अवधि के दौरान वाहन चोरी में वृद्धि हुई. इन मामलों की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच के यूनिट-1 ने नासिक के एक शातिर वाहनचोर को गिरफ्तार किया.यह आरोपी ‘बुलेटराजा’ के रूप में कुख्यात है.उसके पास से 10 बुलेट समेत 17 लाख 70 हजार रुपए की 14 महंगी मोटरसाइकिलें बरामद की गई है.गिरफ्तारी और वाहनों को जब्त करने के लिए पुलिस टीम को कई जगह जाना पड़ा है. 

पूरी यूनिट-1 की टीम की कोविड टेस्ट की गई

गिरफ्तारी के बाद बुलेटराजा की मेडिकल जांच की गई थी तब उसमें कोई लक्षण नहीं थे.मगर बाद में उसमें कोरोना के लक्षण नजर आने लगे.इसके चलते उसके समेत पूरी यूनिट-1 की टीम की कोविड टेस्ट की गई.इसमें 2 अधिकारी और 6 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से खलबली मच गई है.इसी टीम ने चार माहों में अवैध असलहों की तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश करते हुए राज्यभर से 30 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.अपराधियों की नकेल कसने में जुटी पुलिस टीम के कोरोना संक्रमित पाए जाने से चिंता जताई जा रही है.इसके अलावा एक पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक और 10 कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए हैं.एक अन्य पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक भी क्वारंटाइन हो गए हैं, उनका चार्ज दूसरे अधिकारी को सौंपा गया है.वहीं कंट्रोल रूम के प्रमुख रहे वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक की भी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.