Representative image
Representative image

    Loading

    पिंपरी. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से स्कूल- कॉलेज (Schools and Colleges) बंद हैं। इसके चलते ऑनलाइन पढ़ाई (Online Education) पर जोर दिया जा रहा है। हालांकि, ऑनलाइन क्लास जी का जंजाल बन कर रह गई है। कभी बच्चें तो कभी उनके अभिभावकों को तो कभी शिक्षकों की उटपटांग हरकतें ऑनलाइन क्लास में सामने आ रही है। इसी तरह की एक घटना पुणे जिले के राजगुरु नगर से सामने आई है। यहां एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में क्लास के दौरान अचानक पोर्न वीडियो लग जाने की चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।

    जिले के खेड़ तालुका स्थित राजगुरु नगर के एक इंग्लिश मीडियम स्कूल से जुड़ी इस घटना में ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक से पोर्न वीडियो शुरू हो गया। इससे बच्चों और उनके अभिभावकों में हड़कंप मच गया। इस घटना की कई छात्राओं ने चैट बॉक्स में मैसेज कर शिक्षकों से इसकी शिकायत की है। जबकि कुछ छात्राओं ने इस घटना के बारे में अपने अभिभावकों को बताया है।

    हालांकि, अश्लील वीडियो शुरू होने की जानकारी संबंधित शिक्षिका को नहीं हुई। इस मामले में अभिभावकों ने स्कूल जाकर इस घटना की शिकायत मुख्याध्यापक से की। इसके बाद संबंधित स्कूल के मुख्याध्यापक ने विद्यार्थियों के जरिये जांच शुरू की है।