मुलशी के प्राथमिक अध्यापकों ने दी 5 लाख की सहायता

Loading

– गुट विकास अधिकारी की अपील को अच्छा प्रतिसाद

पुणे. कोरोना के संकट से सभी लोग परेशान है. लॉकडाउन के कालावधि में कई लोग सहायता करने के लिए आगे आ रहे है. इसमें मुलशी तहसील के प्राथमिक अध्यापक भी पीछे नहीं रहे. पंचायत समिति के गुट विकास अधिकारी अपील को खासा प्रतिसाद देकर इन अध्यापकों द्वारा 5 लाख का निधि जुटाया हैं व इनके द्वारा जरूरतमंद लोगों को मदद की जा रही है.

जरूरतमंद लोगों की सहायता

ज्ञात हो की कोरोना ने पूरे देश में कोहराम मचा के रखा है. इसका प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इसमें सभी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसमें भी मदद देने के लिए कई लोग आगे आ रहे है. फिर भी यह मदद कम पड़ रही है. इस वजह से मुलशी के गुट विकास अधिकारी व गुट शिक्षा अधिकारी ने सभी अध्यापक, केंद्र प्रमुख व संगठनो को सहायता करने की अपील की थी. इसे खासा प्रतिसाद मिला व सिर्फ दो दिनों में 5 लाख का निधि जमा हुई. इस निधि से बारह  मै. टन चावल  व 9 मै.टन गेहू खरीदी कर मानव्य संस्था भूगाव, मतिमंद स्कूल भूगाव को वितरित किया गया. शेष अनाज भी जरूरतमंद लोगों को वितरित किया गया. 

साथ ही पीपीई किट, सैनिटाइजर, मास्क का वितरण ग्रामीण अस्पताल व पुलिस को किया जाएगा. इस अवसर पर गुट विकास अधिकारी संदीप जठार ने कहा कि सामाजिक कार्य में अध्यापक हमेशा अग्रणी भूमिका निभाते हैं. इसका आदर्श समूचे राज्य भर में लिया जा सकता है.