Indian railway
File PIC

    Loading

    पुणे. यात्रियों की सुविधा के लिए 01425 विशेष ट्रेन (Special Train) पुणे (Pune) से 11 अप्रैल को रात 10 बजे रवाना होगी और तीसरे दिन 6.35 बजे गोरखपुर (Gorakhpur) पहुंचेगी। 01426 विशेष ट्रेन गोरखपुर से 13 अप्रैल को रात 9.15 बजे रवाना होगी और तीसरे दिन 6.25 बजे पुणे पहुंचेगी। पूरी तरह से आरक्षित (Reserved) विशेष ट्रेन 01425 के लिए बुकिंग सभी कम्प्यूटरीकृत आरक्षण केंद्रों और वेबसाइट www.irctc.co.in पर 11 अप्रैल से शुरू होगा।

    इस विशेष ट्रेन की विस्तृत समय-सारणी और हाल्ट के लिए कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाएं या एनटीइएस एप डाउनलोड करें।  विशेष ट्रेनों में केवल कन्फर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति है।

    पुणे-दानापुर विशेष गाड़ी की कालावधि बढ़ी

    रेल प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिए वर्तमान में चल रही पुणे-दानापुर द्वि-साप्ताहिक विशेष गाड़ी सं. 01401 के चलने की अवधि  30 अप्रैल तक तथा गाड़ी सं. 01402 दानापुर – पुणे द्वि-साप्ताहिक विशेष गाड़ी के चलने की अवधि 02 मई तक बढ़ा दी है। यह विशेष गाड़ी पूरी तरह आरक्षित है तथा यात्रा करने के लिए अग्रिम आरक्षण आवश्यक है। जिन यात्रियों के पास कन्फर्म टिकट होंगे उन्हें ही यात्रा की अनुमति होगी। यात्रियों से अनुरोध है कि कोरोना महामारी के चलते रेल यात्रा के लिए जारी मार्गदर्शक सूचनाओं, जैसे यात्रा के दौरान मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग, सेनिटाइजर का उपयोग आदि का पालन करें।