suspended

    पुणे. राज्य में कोरोना (Corona) का कहर बढ़ने के कारण लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। सख्त लॉकडाउन होने के बाद भी मुंबई (Mumbai) से बार गर्ल लाकर उनके साथ पुणे (Pune) के फार्महाऊस पर किए गए ‘डांसपार्टी’ के मामले को पुणे मनपा प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। इस पार्टी का आयोजन कर बार बाला के साथ ताल पर ताल मिलाने वाले मनपा के कनिष्ठ अभियंता विनायक बडे को निलंबित (Suspend) किया गया है। कुडजे गांव स्थित लबडे फार्म हाऊस पर मनपा के ठेकेदार और अधिकारी पुलिस छापा में पकड़े गए थे। इसमे मनपा के अभियंता विनायक बडे को गिरफ्तार किया था। 

    मनपा ने इस मामले की दखल लेकर विनायक बडे को आनन-फानन में निलंबित किया है। गिरफ्तार किए गए बहुत से लोग मनपा में ठेकेदार हैं। जबकि विनायक बडे मनपा के सिंहगड रोड क्षेत्रीय कार्यालय में कनिष्ठ अभियंता हैं। 

    बडे की विभागीय जांच की जाएगी

    इस बारे में मनपा के अतिरिक्त आयुक्त डॉ. कुणाल खेमनार ने कहा कि यह घटना गंभीर है। पकड़े गए ठेकेदार और बडे के बीच क्या संबंध हैं? यह जांच में सामने अएगा। बडे की विभागीय जांच की जाएगी। ठेकेदार द्वारा किए गए काम की भी जांच की जाएगी। यह काम सही मायने में हुआ है क्या? जो काम हुए हैं उसकी जांच किसने की है। किस अधिकारी ने साइन किया है, इन सब की जांच बारीकी से की जाएगी। 

     3 मई तक कुछ आरोपी पुलिस कस्टडी में

    पुलिस ने इस डांस पार्टी के मामले में मंगेश शहाणे (32), ध्वनीत समीर राजपूत (25), निखील सुनील पवार (33), समीर उर्फ निकेश दिलीप पायगुडे (39), विवेकानंद विष्णु बडे (42), पराजक्ता मुकुंद जाधव (26), निलेश उत्तमराव बोधले (29), सुजीत किरण आंबवले (34) और आदित्य संजय मदने (24) को गिरफ्तार किया है। वहीं कुछ आरोपी को अदालत ने 3 मई तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है। अन्य आरोपियों को जमानत पर छोड़ा गया है।