Raise voices about the wrongdoings of the rulers Bala Kadam

  • शिवसेना संपर्क प्रमुख बाला कदम के निर्देश

Loading

पुणे. डोर-टू-डोर संपर्क अभियान (Door-to-Door Contact Campaign) शुरू करके महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) के नेतृत्व में महाविकास गठबंधन ने साल भर में जनहित में लिए गए सभी फैसलों को घर ले जाए। ज्यादा से ज्यादा शिवसैनिकों का पंजीकरण करें।  

पूरे साल में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करे। साथ ही महानगरपालिका में सत्तारूढ़ दल के गलत काम के मुद्दे को लेकर आवाज उठाने का काम करें। ऐसे निर्देश शिवसेना संपर्क प्रमुख बाला कदम (Bala Kadam) ने महानगरपालिका में शिवसेना नगरसेवकों को दिए। 

नगरसेवकों को किया मार्गदर्शन 

आगामी 2022 के पुणे महानगरपालिका चुनावों (Pune Municipal Corporation Elections) की पृष्ठभूमि पर शिवसेना (Shiv Sena) के पुणे संपर्क प्रमुख बाला कदम ने पुणे महानगरपालिका में शिवसेना पार्टी कार्यालय में नगरसेवकों के साथ बैठक की।  बैठक में शिवसेना-गुटनेता पृथ्वीराज सुतार, शहर प्रमुख संजय मोरे, बाला ओसवाल, अविनाश साल्वे, विशाल धनवडे , नाना भानगिरे, संजय भोसले, संगीता ठोसर, पल्लवी जावले, श्वेता चव्हाण, प्राची अल्हट उपस्थित थे। कदम ने मार्गदर्शन देते हुए सभी नगरसेवकों को आगामी चुनाव की तैयारी करने का निर्देश दिया है। सभी को वार्ड में जाने और डोर-टू-डोर संपर्क अभियान शुरू करने के लिए कहा गया है। बैठक का प्रस्ताविक शिवसेना-समूह के नेता पृथ्वीराज सुतार ने किया और धन्यवाद संगीता ठोसर ने दिया।