hamla

    पुणे. पेट्रोल पंप (Petrol Pump) से जमा हुई नकदी (Cash) बैंक में भरने के लिए निकले मैनेजर क पास से पौने नौ लाख लूट लिए जाने की वारदात पुणे में सामने आई है। इस वारदात में दिनदहाड़े कोयता दिखाते हुए नकदी लूट ली गई। इस मामले में वानवडी पुलिस थाने (Vanavadi Police Station) में बालासाहेब पंढरी आंभोरे (36) ने शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार, दो अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है।

    वानवडी पुलिस थाने मिली जानकारी के अनुसार, बालासाहेब आंभोरे सय्यदनगर स्थित एचपी पेट्रोल पंप पर मैनेजर के रूप में काम करते हैं। शनिवार और रविवार को पेट्रोल पंप पर जमा हुए 8 लाख 74 हजार रुपए नकद लेकर वे सोमवार दोपहर सवा 1 बजे के आसपास बैंक में भरने के लिए जा रहे थे। कालेपडल स्थित रेलवे अंडरग्राऊंड रोड से आगे जाने के बाद सामने से मोपेड पर आए दो अज्ञात लोगों ने सामने से टू व्हिलर लगा कर उन्हें रोका। 

    नगदी से भरा छीन कर हुए फरार

    उनमें से एक ने कोयते के दम पर धमका कर शिकायतकर्ता के पास से नकदी से भरा बैग छीन ली और दोनों फरार हो गए। उसके बाद मैनेजर ने पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। इसके अनुसार पुलिस ने आरोपी को ढूंढना शुरू किया। बहरहाल दिनदहाड़े लूट से पुणे शहर में खलबली मच गई।