rural police constable commits suicide

    पुणे. पुणे ग्रामीण पुलिस बल में कार्यरत एक जवान ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है। पुलिसकर्मी का नाम रज्जाक मोहम्मद मनेरी है। रज्जाक के शव (Dead Body) के पास से सॉरी मॉम (Sorry Mom) लिखा हुआ एक नोट मिला। फिलहाल पुलिस (Police) घटना की जांच कर रही है। 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, रज्जाक इंदापुर तहसील के मनेरी का रहने वाला था। पिछले कुछ सालों से वह पुणे के भोर तहसील के राजगढ़ पुलिस स्टेशन में कार्यरत था।

    खुदकूशी से पहले हाथ की नश काटी

    रज्जाक के परिजन पिछले दो दिनों से उसे किसी काम से बुला रहे थे। हालांकि जब उसने फोन नहीं उठाया तो उसके रिश्तेदार उस स्थान पर पहुंच गए जहां वह रह रहा था। रज्जाक पुणे के किकवी गांव का रहने वाला था। मौके पर पहुंचने पर परिजनों ने देखा कि रज्जाक का गला घोंटा गया है। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव के पास एक सुसाइड नोट बरामद किया। इसमें रज्जाक ने लिखा था सॉरी मॉम। गला घोंटने से पहले रज्जाक ने नस भी काट ली थी। इसके बाद उसने हैंगओवर के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं घटना की पूरी जांच की जा रही है, लेकिन युवा पुलिसकर्मी रज्जाक मनेरी ने आत्महत्या क्यों की? अभी तक कोई विवरण जारी नहीं किया गया है।