देवदासी महिलाओं को साड़ियां वितरित

  • कर्तव्य सामाजिक संगठन ने मनाई भाई दूज

पुणे. लंबे समय से सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत कर्तव्य समाजिक संस्था द्वारा दिवाली के अवसर पर कर्तव्य समाज संस्थान के अध्यक्ष सौरभ बालासाहेब अमरले द्वारा आयोजित भैया दूज के अवसर पर देवदासी महिलाओं को साड़ी वितरित की गई.

वर्तमान में कोरोना के कारण, कई व्यवसाय एक ठहराव में आ गए हैं और कई ने अपनी नौकरी खो दी है. इससे रेड लाइट एरिया की महिलाएं प्रभावित हुई हैं और यहां की देवदासी महिलाएं भी प्रभावित हुई हैं. इन देवदासी महिलाओं को भैया दूज के पर्व पर एक भाई की ओर से एक साडी प्रदान करने के लिए, बाटा गली, बुधवार पेठ, पुणे में भैया दूज के अवसर पर ‘एक साड़ी बहन के लिए’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

इस अवसर पर, कृष्णाजीराजे नाईक बांदल के वंशज करणसिंह बांदल, फर्जंद व फत्तेशिकस्त नामक फिल्म के दिग्दर्शक दिगपाल लांजेकर, सुश्रृत मंकणी, बिपीन सुर्वे, गणेश खुटवड फरासखाना पुलिस स्टेशन के पुलिस उपनिरीक्षक सावंत, सौरभ बाळासाहेब अमराळे (अध्यक्ष : कर्तव्य सामाजिक संस्था), अलकाताई गुजनाळ (उपाध्यक्ष : कर्तव्य सामाजिक संस्था), करणसिंह मोहिते, अभिजीत चव्हाण , सागर डोंगरे ,अक्षय नवगिरे और अन्य पुलिस कर्मियों ने देवदासी महिलाओं को साड़ी वितरित की. कार्यक्रम का आयोजन कर्तव्य समाज संस्था द्वारा किया गया था और इस कार्यक्रम में लगभग 200 महिलाओं को साड़ी वितरित की गई.