देहूरोड में दो दिन में हत्या की दूसरी वारदात

  • सिर में फावड़ा मार कर युवक की हत्या

पिंपरी. अवैध प्रेम संबन्ध में प्रेमिका की निर्ममता से हत्या करने की वारदात अभी ताजी है कि देहूरोड में सिर पर फावड़े के डंडे से प्रहार कर एक युवक की हत्या किए जाने की वारदात सामने आयी है. इस मामले में पिंपरी-चिंचवड़ की देहूरोड पुलिस ने मृतक की पत्नी की शक के आधार पर हिरासत में लिया है. बहरहाल 2 दिन में हत्या की दूसरी वारदात से पूरे देहूरोड इलाके में सनसनी फैल गई है.

शक के आधार पर पत्नी हिरासत में

मंगलवार को मामूर्डी गांव में भैरवनाथ मंदिर के पास सामने आई हत्या की इस वारदात में मृतक का नाम मयूर मोईन गायकवाड (28) है. पुलिस ने शक के आधार पर उसकी पत्नी रितू मयूर गायकवाड को हिरासत में लिया है. मयूर दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था. रितु के साथ उसने प्रेम विवाह किया था. दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे औऱ हत्या की वारदात की रात घर पर दोनों ही थे. इसलिए पुलिस ने रितु को हिरासत में लिया है.

मयूर और रितू का हुआ था प्रेम विवाह

देहूरोड पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनीष कल्याणकर ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि डेढ़ साल की मयूर और रितू का प्रेम विवाह हुआ था. दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे, कई बार वह घर छोड़ कर चली जाती थी. सोमवार की दोपहर भी वह घर से चली गई और रात में वापस लौटी. मयूर की मां और भाई एक हॉस्पिटल में नौकरी करते हैं, नाइट शिफ्ट रहने से वे हॉस्पिटल चले गए. घर पर दोनों पति-पत्नी ही थे. आज सुबह 6 बजे के करीब मयूर खून से लथपथ अवस्था मे मिला. सिर पर फावड़े के डंडे से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गई. देहूरोड पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.