सांत्वना देने पिंपरी पहुंचे शरद पवार

Loading

पिंपरी. कोरोना के संकटकाल में जहां संक्रमण के डर से राजेनता ‘होम क्वारंटाइन’ हो गए हैं, वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के हाइकमान शरद पवार उम्र के इस पड़ाव पर भी दौरे पर दौरे किये जा रहे हैं. मंगलवार को वे पिंपरी-चिंचवड़ शहर के दौरे पर आए. यहां उन्होंने कोरोना की चपेट में आये राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नगरसेवक स्व. दत्ता साने के घर पहुंचे और उनके परिवार को सांत्वना दी. इसके साथ ही वे पूर्व विधायक विलास लांडे, जिनके पिता विठोबा लांडे का हालिया स्वर्गवास हुआ, के घर पहुंचकर उन्हें और उनके परिवार को सांत्वना दी.

पवार आज वरिष्ठ नगरसेवक स्व. दत्ता साने के घर पहुंचे. वहां काका की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद वे शोकाकुल परिवार के लोगों से मिले और उन्हें सांत्वना दी. शोकाकुल परिवार और चिखली के ग्रामीणों ने साने के इलाज में बिरला हॉस्पिटल द्वारा लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और इस मामले में जांच की मांग की. पवार ने उन्हें जांच का भरोसा दिलाया और दुख की इस घड़ी में उन्होंने कहा कि पूरी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी साने परिवार के साथ है.  

इसके बाद पवार भोसरी के पूर्व विधायक विलास लांडे के घर भी गए. कोरोना काल में लांडे की मातोश्री और हाल ही में पिताश्री का दुखद निधन हुआ. 3 महीने के भीतर विलास लांडे के सिर से माता-पिता दोनों का साया छिन गया.पवार शोकाकुल परिवार से मिले, विलास लांडे की स्व.पिता-माता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी औऱ पूरे परिवार को सांत्वना दी. इस समय पवार के साथ पिंपरी-चिंचवड शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष संजोग वाघेरे, पिंपरी-चिंचवड़ मनपा मनपा में विपक्षी दल के नेता नाना काटे, पूर्व महापौर मंगला कदम, पूर्व महापौर योगेश बहल शामिल थे.