प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    सांगली. शिवसेना (Shiv Sena) के प्रमुख चंद्रकांत मैंगुरे (Chief Chandrakant Mangure) पर मिराज की कंपनी (Miraj Company) की एक पुरानी चेक बुक से 20 लाख रुपये का चेक चुराने का आरोप है। चेक से 15 लाख 17 हजार 205 रुपये का गबन करने के मामले में नगरप्रमुख को गिरफ़्तार (Arrested) किया गया है। अदालत (Court) ने उसे चार दिन की पुलिस हिरासत (Police Custody) में भेजने का आदेश दिया है। 
     
    पुलिस के अनुसार, मिरज में हनुमान मंदिर क्षेत्र निवासी मधुकुमार ने मिरज में महात्मा गांधी चौकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। मधुकुमार की शिकायत के बाद आरोपी चंद्रकांत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। उन पर एन रामकृष्ण नामक कंपनी की एक पुरानी चेकबुक का उपयोग करके पैसे के गबन का आरोप है। इस संबंध में शिवसेना नगर प्रमुख के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है।
     
     
    पुलिस में मामला दर्ज होते ही वह गिरफ्तारी से पहले जमानत लेने के लिए जिला सत्र अदालत पहुंचा। हालांकि कोर्ट ने उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी। गिरफ्तारी के बाद चंद्रकांत को जिला सत्र न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मिरज पुलिस मामले की जांच कर रही है।