Vaccination Campaign
FILE- PHOTO

    Loading

    पिंपरी. पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) क्षेत्र में काम करने वाले पत्रकारों (Journalists) और उनके परिवार के लोगों के लिए मनपा भवन में टीकाकरण अभियान (Vaccination Campaign) शुरु किया गया। इस अवसर पर करीबन 97 पत्रकारों ने सीरम वैक्सीन का टीका लगवाया। पत्रकारों के लिए आयोजित विशेष प्रथम टीकाकरण अभियान का उद्घाटन महापौर ऊषा उर्फ माई ढोरे और सत्तारुढ नेता नामदेव ढाके के हाथों किया गया।

    पत्रकारों को कोरोना काल में जान जोखिम में डालकर पत्रकारिता करनी पडती है। न्यूज कवरेज के लिए फील्ड में जाना पड़ता है। उनकी जीवन सुरक्षा कवच के लिए वैक्सीन लगाना अत्यावश्यक है। उनका परिवार भी पत्रकारों की वजह से खतरे में घिरा रहता है। पत्रकार समाज का एक घटक होते है। यही कारण है कि पत्रकारों के लिए विशेष वैक्सीन अभियान का आयोजन किया गया है। यह अभियान आगे निरंतर चलता रहेगा, ऐसा महापौर माई ढोरे ने कहा। 

    इस अवसर पर अतिरिक्त चिकित्सा अधिकारी डॉ.पवन सालवे, महिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. वर्षा डांगे, जीजामाता हॉस्पिटल की वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. संगीता तिरुमणि, जनसंपर्क विभाग के प्रफुल्ल पुराणिक उपस्थित थे।