आलीशान गाड़ी में घूमकर आईपीएल मैच पर सट्टा लेनेवालों पर शिकंजा

  • 24.27 लाख रुपए का माल बरामद

पिंपरी. क्रिकेट बेटिंग को लेकर हमेशा विवादों में रहे पिंपरी-चिंचवड़ के पिंपरी कैंप में पुलिस ने चलती गाड़ी में आईपीएल मैच पर सट्टा ले रहे 2 सटोरियों पर शिकंजा कसने में सफलता पायी है. शनिवार को पिंपरी के वैभवनगर में साई आंगन होटल के सामने पिंपरी पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. दोनों सटोरियों से इनोवा गाड़ी, 4 मोबाइल फोन, एक नोटबुक, कैलकुलेटर आदि 24 लाख 27 हजार 950 रुपए का माल बरामद किया गया है.

2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

पिंपरी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मिलिंद वाघमारे ने इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्रवाई में लालचंद देविदास शर्मा (49) और चेतन जयरामदास कोटवाणी (50) नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस टीम को मुखबिर से जानकारी मिली है कि दो सट्टेबाज एक इनोवा गाडी में घूमकर आईपीएल मैच पर सट्टा ले रहे हैं. इसके अनुसार पुलिस टीम ने जाल बिछाकर साई आंगन होटल के सामने इनोवा गाड़ी में सवार दोनों आरोपियों को रोककर पूछताछ की.

कार, मोबाइल सहित अन्य सामान जब्त

पुलिस निरीक्षक (क्राइम) राजेंद्र निकालजे ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम लालचंद शर्मा और चेतन कोटवाणी बताए. दोनों आरोपियों के सट्टाबाजी में लिप्त रहने की पुष्टि होने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके खिलाफ पिंपरी थाने में महाराष्ट्र जुआ प्रतिबंध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उनके पास से इनोवा गाड़ी, 4 मोबाइल फोन, एक नोटबुक, कैलकुलेटर आदि 24 लाख 27 हजार 950 रुपए का माल बरामद किया गया है. पिंपरी पुलिस मामले की छानबीन शुरू है.