शहर को बदसूरत बनने से रोकें

  • समीक्षा बैठक में सांसद श्रीरंग बारणे ने प्रशासन को दिए निर्देश

Loading

पिंपरी. विभिन्न विकास कामों और नागरी मसलों पर शिवसेना के सांसद श्रीरंग बारणे (ShivSena MP Shrirang Barane) ने पिंपरी चिंचवड़ मनपा आयुक्त श्रावण हार्डिकर (Pimpri Chinchwad Municipal Commissioner Shravan Hardikar) और अन्य आला अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसमें राज्य सरकार से जुड़े मसलों को हल कराने का भरोसा दिलाया। साथ ही शहर में बढ़ रहे अतिक्रमण को हटाकर इसे बदसूरत बनाने से रोकने व पिंपरी चिंचवड़ की जीवनदायिनी पवना नदी के जलप्रदूषण को रोकने के निर्देश दिए।

विकास परियोजनाओं और लंबित मसलों की समीक्षा

चिंचवड़ के ऑटो क्लस्टर में हुई इस बैठक में मनपा आयुक्त श्रावण हार्डीकर, शिवसेना जिला प्रमुख गजानन चिंचवडे, मनपा शहर अभियंता राजन पाटिल, सह शहर अभियंता श्रीकांत सवणे, कार्यकारी अभियंता संजय कुलकर्णी, राजेंद्र पवार, प्रशांत पाटिल, संजय खाबडे, कुंभार, ज्ञानदेव झुंझारे, अशोक देशमुख आदि उपस्थित थे।

इस बैठक में सांसद बारणे ने मनपा की विविध विकास परियोजनाओं और लंबित मसलों की समीक्षा की। राज्य सरकार से जुड़े शहर के मसलों पर सरकार के संबंधित मंत्री और अधिकारियों के साथ चर्चा कर उन्हें सुलझाया जाएगा। यह आश्वासन उन्होंने इस बैठक में दिलाया। मनपा की विभिन्न परियोजनाओं में गड़बड़ी की शिकायतें मिल रही हैं, उन्हें दूर करने के निर्देश भी सांसद ने दिए।