talwar se hamla
file

    Loading

    पुणे. पिछले साल हुई भाई की हत्या (Brother Murder) का बदला लेने के लिए दो किशोर उम्र के लड़कों ने घर में घुस कर तलवार (Sword) से एक पर जानलेवा हमला करते हुए घर के टीवी और आलमीरी में तोड़फोड़ की। पुणे शहर में शाम 6 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) शुरू होने के बावजूद रामटेकडी स्थित विश्वरत्न मित्र मंडल के पास शाम साढ़े 6 बजे के आसपास यह घटना हुई। इस बारे में वानवडी पुलिस ने दो किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में राजू एकनाथ थोरात ने शिकायत दर्ज कराई है। 

    पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पैतरसिंह टाक की पिछले साल अगस्त 2020 में हत्या की गई थी। इसी कारण उसके दो नाबालिग भाई हवा में तलवार लहराते हुए थोरात के घर के पास आए। ‘मेरे भाई पैतर को को तुम सब ने मिलकर मारा। अब मैं किसी को नहीं छोड़ूंगा’ ऐसा कहते हुए दोनो थोरात के घर में घुस गए। थोरात से कहा कि तुम्हारा बेटा किधर है, उसे जिंदा नहीं छोड़ूंगा, मेरे भाई के मर्डर में उसका भी हाथ है।‘ ऐसा कहते हुए गाली गलौज करने लगा। थोरात ने जब पूछा कि मेरे बेटे ने क्या किया तो उन लोगों ने थोरात के सिर पर हथियार से जोर से मारने की कोशिश की, लेकिन उनका निशाना चूक गया और घर के फ्रिज पर लगा। 

    आरोपी हुए फरार 

    यह देखकर थोरात की पत्नी व अन्य महिलाओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। तब आरोपियों घर में तोड़फोड़ की। जैसे ही उन लोगों ने देखा कि पुलिस आ रही है वैसे ही वो लोग हथियार वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। उन दोनों ने थोरात के पास वाले घर में घुसकर भी तोड़फोड़ मचाई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक सावलाराम सालगावकर, उपनिरीक्षक भोलेनाथ अहिवले, भूषण पोटवडे ने घटनास्थल का दौरा किया। वानवडी पुलिस ने दोनों पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। इस मामले की अधिक जांच पुलिस उपनिरीक्षक भोलेनाथ अहिवले कर रहे हैं।