Sword
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    पुणे. आतंक (Terror) फैलाने के लिए हाथ में तलवार (Sword) लेकर फोटो निकालना और उसे व्हाट्सएप स्टेटस (WhatsApp Status) रखना दो अपराधी को भारी पड़ा। उन दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। पुणे पुलिस (Pune Police) की क्राइम ब्रांच यूनिट 1 (Crime Branch Unit 1) की टीम (Team) ने यह कार्रवाई की है। पुणे शहर (Pune City) में हाथ में घातक हथियार लेकर उसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करनेवालों पर पुणे पुलिस द्वारा पैनी नजर रखकर कार्रवाई की जा रही है।

    क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के पुलिस अमलदार सचिन जाधव को जानकारी मिली कि रोहन रमेश घोलप (21) ने हाथ में तलवार लेकर फोटो निकाला और उसे व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया और वह तलवार लेकर डेक्कन के जेड ब्रिज पर रुका है। इसकी जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने जेड ब्रिज पर जाल बिछाकर रोहन को गिरफ्तार किया। उसपर आर्म्स एक्ट के अनुसार डेक्कन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

    इसी प्रकार से पुलिस अमलदार अजय थोरात को मिली जानकारी के अनुसार पुलिस रिकॉर्ड पर दर्ज अपराधी अखिल उर्फ गणेश विलास देशमुख (30) ने हाथ में तलवार लेकर केक काटते हुए फोटो व्हाट्सएप पर स्टेटस रखा है। साथ ही वह तलवार के साथ सूर्या अस्पताल के पास रुका है। इसके अनुसार क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के पुलिस टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ फरासखाना पुलिस स्टेशन में आर्म्स एक्ट 4 (25) मपोका क 37 (1) 135 की धारा के अनुसार मामला दर्ज किया गया है। यह दोनों ही कार्यवाई वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश संखे, पुलिस उप निरीक्षक संजय गायकवाड़, सुनील कुलकर्णी, पुलिस अमलदार अजय थोरात, अमोल पवार, सचिन जाधव, शशिकांत दरेकर, दत्ता सोनवणे, विजयसिंह वसावे, तुषार मालवदकर, महेश बामगुडे की टीम ने की है।