Thane Crime
File Photo

    Loading

    पुणे. चोरी करने सिंहगढ़ रोड परिसर (Sinhagad Road Complex) की एक सोसायटी (Society) में घुसे चोरों ने विरोध करने पर प्रमोद किसन घारे (35) नामक एक व्यक्ति के पेट में चाकू (Knife) घोप दिया। इस हमले में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया। लगभग 3 घंटे तक वह खून से सना तड़पता रहा। इस मामले में प्रमोद घारे ने सिंहगढ़ रोड पुलिस थाने (Sinhagad Road Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस के अनुसार, घारे नर्हे के संकल्प सोसायटी में रहते हैं। सोमवार आधी रात को पार्किंग से कुछ संदेहास्पद आवाज आने पर घारे ने अपनी गैलरी से झांक के देखा। उन्हे अपनी गाड़ी के पास एक व्यक्ति संदेह जनक स्थिति में दिखा। वे तुरंत नीचे आ गये। नीचे आकर उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति उनकी गाड़ी का लॉक तोड़ रहा था। घारे ने उसका विरोध किया। घारे और चोरों के बीच हाथापाई हुई। कुछ दूरी पर खड़े चोर के अन्य 3 साथी भी पहुंच गये। उन लोगों ने प्रमोद के साथ मारपीट शुरू कर दी। एक ने तो प्रमोद घारे के पेट में दो बार चाकू से वार किया। घारे ने चिल्लाना शुरू कर दिया। 

    अस्पताल में कराया गया भर्ती

    आवाज़ सुनकर चोर कंपाऊंड वाल कूद कर फरार हो गये। रात का समय होने के कारण किसी को कुछ भी पता नहीं चला। घारे रात के साढे तीन बजे से लेकर सुबह के 6 बजे तक खून से सना पार्क में पड़े रहे। सुबह मॉर्निंगवॉक के लिए जा रहे एक व्यक्ति ने जब ये देखा तो फिर सबको इस घटना के बारे में पता चला। उस व्यक्ति ने घारे को अस्पताल में भर्ती कराया और सिंहगढ़ रोड पुलिस को इसकी जानकारी दी। घायल अवस्था में घारे ने अपने खून से ही जमीन पर लिख दिया था कि चोरों ने उन पर हमला किया।