अवैध असलहे के साथ तीन युवक गिरफ्तार

    पिंपरी. बिक्री के लिए अवैध तरीके से हथियार रखने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested)किया गया है। उनके पास से 34 हजार रुपये की कीमत की एक पिस्तौल (Pistol), चार कारतूस (Cartridges) और एक मैगजीन (Magazine) जब्त किया गया है। पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) के भोसरी के गांव जत्रा मैदान में भोसरी पुलिस ने कार्रवाई की है।

    इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में योगेश शिवाजी दाभाडे (22), निलेश पुंडलिक चव्हाण (21), जगदीश बालू शेलके (21) का समावेश है। पुलिस कर्मचारी सागर भोसले ने इस प्रकरण में उनके खिलाफ भोसरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उन्हें मुखबिर से पता चला कि तीन युवक अवैध असलहे बेचने के लिए आ रहे हैं। इसके अनुसार भोसरी पुलिस ने जाल बिछाकर तीनों को हिरासत में लिया।

    34 हजार का माल जब्त

    उनके पास से एक पिस्तौल, चार कारतूस साथ ही एक मैगजीन कुल मिलाकर 34 हजार का माल जब्त किया। पिंपरी चिंचवड पोलीस आयुक्तालय के कार्यक्षेत्र में खतरनाक हथियार रखने की मनाही की गई है। 15 से 28 जून के लिए पुलिस आयुक्त ने इसे लेकर आदेश दिया है। उपरोक्त तीनों आरोपियों ने आदेश का उल्लंघन किया। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार किया गया है। भोसरी पुलिस जांच कर रही है।