व्हाट्सएप चैटिंग के जरिये चल रहा था देह व्यापार

  • वाकड पुलिस ने किया पर्दाफाश
  •  6 युवतियों को छुड़ाया
  •  दो महिलाओं समेत 3 के खिलाफ मामला दर्ज

पिंपरी. व्हाट्सएप चैटिंग के जरिये पिंपरी-चिंचवड़ के थेरगांव की एक सोसाइटी में शुरू हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का वाकड पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने यहां छापा मारकर 6 युवतियों को छुड़ाया और उनसे देहव्यापार कराने के आरोप में दो महिलाओं समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. तीनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने पर उन्हें 14 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में भेजने का आदेश दिया गया है.

वाकड थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डॉ. विवेक मुगलीकर से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में फरजाना इस्माइल पठान, अर्चना अजिनाथ कांबले और दलाल सचिन अशोक खंडागले का समावेश है. उनके खिलाफ पुलिस उपनिरीक्षक संगीता गोडे ने वाकड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस उपनिरीक्षक प्रणिल चौगले को थेरगांव की एक सोसाइटी में सेक्स रैकेट शुरू रहने की जानकारी मिली थी.

 व्हाट्सएप चैटिंग से होती थी सारी डीलिंग

पुलिस को यह भी पता चला कि उक्त दोनों महिलाएं दलाल सचिन के जरिये युवतियों से देहव्यापार कराती हैं. सारी डीलिंग व्हाट्सएप चैटिंग से होती थी. इस खबर के अनुसार पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजकर तसल्ली की. इसके बाद सहायक पुलिस निरीक्षक हरिश माने, उपनिरीक्षक संगिता गोडे, प्रणिल चौगले, सिध्दनाथ बाबर, कर्मचारी विक्रम जगदाले, नितीन ढोरजे, सुरज सुतार, बापुसाहेब धुमाल, बिभीषन कन्हेरकर, दिपक भोसले, प्रमोद कदम, तात्यासाहेब शिंदे, मोहिनी थोपटे, तिटकारे, सरोदे, अलबर के समावेश वाली टीम ने सोसाइटी में छापा मारा. यहांं से 6 यवतियों को छुड़ाया गया और उनसे देहव्यापार करानेवाले उक्त 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.