Traffic jam after accident near Khandala on expressway

    पिंपरी. ट्रक और कन्टेनर की टक्कर (Truck Hit Container) से हुए हादसे से पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे (Pune-Mumbai Expressway) पर मुंबई (Mumbai) की तरफ जाने वाली लेन पर दो घन्टे तक ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) लगा रहा। खंडाला (Khandala) में ताजे गांव के पास ट्रक और कंटेनर की सोमवार की सुबह 7 बजे आपस में टक्कर हो गई। इसमें ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसाग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे लगाने का प्रयास सफल नहीं होने से मुंबई जाने वाली लेन पर जाम लगा रहा।

    इस संबंध में महामार्ग पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार होने की वजह से एक्सप्रेस-वे पर सुबह से ही आज काफी भीड़ थी। उसी में ताजे गांव के पास एक ट्रक और कंटेनर की टक्कर हो गई।

    ‍वाहनों की लगी लंबी कतार

    इससे मुंबई जानेवाली लेन पर भारी जाम लगा रहा। महामार्ग पुलिस और देवदूत की यंत्रणा ने हादसाग्रस्त वाहनों को किनारे करने के बाद ट्रैफिक सुचारू करने की कोशिश की गई। हालांकि तब तक पांच किमी से भी ज्यादा दूर तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। पुलिस ने दूसरी लेन से वाहनों को छोड़कर ट्रैफिक सुचारू बनाने की भी कोशिश की। करीबन दो घन्टे से ज्यादा समय तक यहां ट्रैफिक जाम लगा रहा। घायल ट्रक चालक को सोमटणे के पवना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।