crime

पिंपरी. ट्रैफिक नियमों का पालन कराने के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्रक ड्राइवर को ट्रक रोकने का इशारा किया, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने ट्रक रोकने की बजाए यातायात पुलिस कर्मी पर ट्रक चलाकर उसे जान से मारने का प्रयास किया.

यह घटना पुणे-नासिक हाईवे, मोशी के भारत माता चौक में घटी.इस मामले में पुलिस ने शंकर रोकड़े (35) ने भोसरी एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर राहुल अशोक दातीर के खिलाफ हत्या के प्रयास और सरकारी काम में अड़चन पैदा करने का केस दर्ज किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता शंकर रोकड़े मोशी के भारत माता चौक में ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान एक आयशर ट्रक (एमएच 42 भी 8456) आई. रोकडे ने ट्रक ड्राइवर राहुल दातीर को रुकने का इशारा दिया. राहुल ने ट्रैफिक पुलिस को गुस्से से देखते हुए ट्रक उन पर चढ़ाकर ले जाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रैफिक पुलिस बाल-बाल मच गए. इसके बाद ट्रक ड्राइवर चौक से निकल गए, रोकड़े ने टू-व्हीलर पर ट्रक का पीछा किया. ट्रक को ओवरटेक करता देखकर ट्रक ड्राइवर ने बेहद ही लापरवाही से टू-व्हीलर को बाई तरफ से पास न देकर रोकड़े को आगे नहीं जाने दिया और फिर से जान से मारने का प्रयास किया. इस वजह से आरोपी ट्रक ड्राइवर पर हत्या के प्रयास और सरकारी काम में रुकावट डालने का  केस दर्ज किया गया.