Investigation campaign against liquor sellers, liquor satha, including two two wheeler seized

पुणे. जनवरी में जमानत पर बाहर आने के बाद फिर से शहर के विभिन्न क्षेत्रों से वाहन चोरी करने वाले शातिर बदमाश को हडपसर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने 5 मामलों का खुलासा किया है. उसके पास से 3.8 लाख का माल जब्त किया गया है. वह डॉक्टर के ड्रेस में गाडि़यां चुराता था.

गिरफ्तार आरोपी का नाम शाहरुख रज्जाक पठान (23) को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे पिछले वर्ष फरासखाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में पकडा था. उसके बाद से वह जेल में बंद था. इस मामले में वह जनवरी में जमानत पर बाहर आया. जमानत पर बाहर आने के बाद उसने फिर से चोरियां शुरू कर दीं.

पांच मामलों का खुलासा हुआ

वाहन चोरों को पकड़ने के लिए जोन-5 के डीसीपी सुहास बावचे ने गश्त बढ़ा दी थी. इसी दरम्यान पुलिस कर्मचारी नितिन मुंढे और विनोद शिवले को मुखबिरों से जानकारी मिली. इस जानकारी के आधार पर पठान को पकडा गया. पूछताछ में उसने हडपसर, बंडगाडन और कोंढवा परिसर में वाहन चोरी करने की बात कबूल की. उससे पूछताछ में पांच मामलों का खुलासा हुआ है. उसके पास से 3 लाख 80 हजार रुपए का माल जब्त किया गया. उसने बताया कि वह गाडि़यां चुराते वक्त डॉक्टर की ड्रेस पहन लेता था ताकि उस पर किसी को शक न हो. यह कार्रवाई डीसीपी सुहास बावचे की गाइडेंस में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर रमेश साठे, पुलिस इंस्पेक्टर हेमराज कुंभार की टीम ने की.