jail
Representative Picture

Loading

पुणे. शहर में सेंधमारी करने वाले शातिर बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. आरोपी से 260 ग्राम सोने के गहने व 556 ग्राम चांदी और टीवी सहित 13 लाख रुपए का माल बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपी का नाम विक्रम विट्ठलसिंह ठाकुर (32) है. इसके अलावा गहने खरीदने वाले सर्राफा व्यवसायी रामचंद्र उर्फ हनुमंत दगडू मोहिते (31) को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

 पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में 38 केस दर्ज 

विक्रम एक शातिर बदमाश है. उस पर पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में करीब 38 केस दर्ज हैं. शहर में सेंधमारी की घटनाएं बढ़ने के बाद से ही पुलिस शातिर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. विक्रम ठाकुर ने पूछताछ में कात्रज, भारती विद्यापीठ, सिंहगढ़ रोड, बावधन, रहाटणी, चिखली परिसर में सेंधमारी की बात कबूल की. उसने चुराए गए गहने आटपाडी में रहने वाले सर्राफा व्यवसायी रामचंद्र उर्फ हनुमंत को बेच दिए. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने सर्राफा व्यवसायी को भी गिरफ्तार कर लिया.

15 लाख रुपए का माल जब्त 

उसने कड़ी पूछताछ में बताया कि उसने नेवासा, नगर तथा येवला में भी गहने बेचे हैं. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने वहां जाकर 2 लाख 67 हजार रुपए कीमत के 50 ग्राम सोने के गहने जब्त किए. इस मामले में पुलिस ने कुल 15 लाख रुपए का माल जब्त किया. यह कार्रवाई पुलिस उपायुक्त बच्चन सिंह, सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर महेंद्र जगताप, पुलिस सब-इंस्पेक्टर संजय गायकवाड़, हनुमंत शिंदे, अशोक माने, उमेश काटे, अजय जाधव व अश्विनी केकान की टीम ने की.