कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ‘स्वास्थ्य सेविकाएं’ बनीं योद्धा

Loading

पुणे. इस समय पूरे विश्व पर कोरोना महामारी का भयंकर संकट छाया हुआ है. ऐसे में अपनी जान की परवाह ना करते हुए स्वास्थ्य सेविकाएं अपना कर्तव्य निभा रही हैं. उनकी स्वास्थ्य सेवा इस पूरी लड़ाई में काफी महत्वपूर्ण है. इसलिए सभी स्वास्थ्य सेविकाएं जुझारू कोरोना योद्धा हैं, ऐसा मंतव्य एमआईटी ग्रुप ऑफ इन्स्टिट्यूट्स के प्रबंधक विश्वस्त और कार्यकारी अध्यक्ष राहुल विश्वनाथ कराड ने दिया.

डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों का सत्कार

लोणी कालभोर में स्थित विश्वराज हॉस्पिटल में कोरोना काल में भी बेहतरीन सेवा देते हुए कोरोना मरीज़ों को स्वस्थ बनाने का काम करने वाले डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों का सत्कार किया गया. इस सत्कार समारोह में वे बोल रहे थे. इस समय विश्वराज हॉस्पिटल की कार्यकारी संचालिका आदिती कराड उपस्थित थीं.

संकट में अहम कार्य

राहुल कराड ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मियों और खास तौर पर स्वास्थ्य सेविकाओं का कार्य इस महामारी के संकट में अहम है, यह हमें कभी नहीं भूलना चाहिए. सभी डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मियों ने भी इस संकट की घड़ी में काफी महत्वपूर्ण कार्य किया है. डॉ. आदिती कराड ने कहा कि कोरोना के इस महासंकट में हवेली तहसील समेत पुणे शहर और जिले के कोरोना मरीज़ों के बेहतरीन इलाज किए गए, जिससे यहां पर आए कई मरीज पूरी तरह से ठीक होकर अपना सामान्य जीवन व्यतीत कर रहे हैं. इस कार्य में यहां के डॉक्टर्स, स्वास्थ्य सेविकाएं और कर्मचारियों ने बेहतरीन कार्य किया है. इस समय सभी डॉक्टर्स, स्वास्थ्य सेविकाएं और कर्मचारियों का सत्कार राहुल कराड और आदिती कराड के हाथों किया गया.