sanjay raut

    पुणे. अजीत पवार (Ajit Pawar) के साथ सुबह शपथ लेने का हमारा फैसला गलत था, लेकिन उसे कोई पछतावा  नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री और देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने परोक्ष रूप से शिवसेना (Shiv Sena) पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब भी आपकी पीठ में खंजर फंस जाए तो आपको राजनीति में जिंदा रहना है। अब शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) ने कहा कि हम पीठ में छुरा नहीं घोंप लेते। हम सामने से जोरदार जवाब देते है। 

     स्थानीय निकायों में जीत हासिल करेंगे 

    संजय राउत पुणे के दौरे पर हैं। पुणे में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने विभिन्न राजनीतिक घटनाक्रमों पर टिप्पणी की। राउत ने कहा कि हमने उस वक्त कहा था कि अजीत पवार शाम तक लौट आएंगे और हमने उनकी पीठ में नहीं, बल्कि सामने से वार किया। हमने देवेंद्र फडणवीस के बयान का जवाब दिया। हमारे पास सत्ता है या नहीं, हमारा रिश्ता सेना से है। हमारी भूमिका सभी स्थानीय निकायों में जीत हासिल करने की है। उन्होंने कहा कि इसके लिए हमें जो करना होगा, हम करेंगे। 

    राउत का पलटवार

    देवेंद्र फडणवीस ने अजीत पवार के शपथ ग्रहण के दिन सुबह एक वेबिनार में देवेंद्र फडणवीस से सवाल किया था। उस समय उन्होंने अजीत पवार के शपथ ग्रहण के कारण मेरी छवि खराब की थी, लेकिन उस समय हम नाराज थे। उसी से हमने यह फैसला लिया था।  लेकिन हमारे समर्थकों को भी यह पसंद नहीं आया। ऐसा फडणवीस ने कहा था।  लेकिन अगर आप राजनीति में मर जाते हैं, तो आप इसका जवाब नहीं दे सकते। पूर्व मुख्यमंत्री और देवेंद्र फडणवीस ने परोक्ष रूप से शिवसेना पर ऐसे शब्दों में निशाना साधा था कि हम खंजर चलाने वाले को जवाब देना चाहते थे। इसको लेकर राऊत ने फडणवीस पर पलटवार किया।