hamla

    पुणे. प्यार के प्रपोजल (Proposal of Love) को ठुकराने वाली युवती के पिता पर कोयते से वार करने का मामला सामने आया है। युवक अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती के घर के सामने हंगामा कर रहा था। उस समय युवती के पिता ने उसका विरोध किया। इसी से नाराज होकर उनके ऊपर युवक ने वार किया। वानवडी इलाके में यह घटना हुई। इस मामले में सौरव अडागले, सागर अडागले, ओम भोसले और रोहित भोसले के खिलाफ वानवडी पुलिस थाने (Vanwadi Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में लड़की के 40 वर्षीय पिता (Father) ने शिकायत दर्ज (Complaint File)कराई है। 

    पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सौरभ अडागले शिकायतकर्ता की बेटी से एकतरफा प्यार करता था। उसने लडकी को प्रपोज किया था, लेकिन लड़की ने उसे मना कर दिया। इस वजह से सौरभ के मन में गुस्सा था। उसने अन्य दो दोस्त को साथ लेकर शिकायतकर्ता के घर के सामने लड़की का नाम लेकर हंगामा किया। 

    वानवडी पुलिस कर रही मामले की जांच

    शिकायतकर्ता बाहर आया और आरोपी को समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने उन्हें गाली देते हुए कहा कि मैं तुम्हारा मर्डर कर देता हूं। इस सबके बाद शिकायतकर्ता घबरा गया फिर भी पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने के लिए निकल गए। रास्ते में ही सौरभ और उसके दोस्तों ने उन्हे रोका और गाली देते हुए उनके सिर पर और कंधे पर कोयते से वार किया। बीच में आई शिकायतकर्ता की दोनों बेटियों पर भी वार किया। इसके बाद आरोपी कोयते को हवा में लहराते हुए पूरे इलाके में दहशत का निर्माण किया। इस मामले की जांच वानवडी पुलिस कर रही है।