पीसीएमसी के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे

  • पुलिस आयुक्ति ने मांगा सहयोग

पिंपरी. पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने कहा कि प्रतियोगिता द्वारा विजेताओं को प्रोत्साहित करने का विशेष अवसर पीसीएमसी के लोगों के लिए एल्प्रो सिटी स्क्वेयर की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम पीसीएमसी लोगों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए एल्प्रो सिटी स्क्वेयर को सहयोग करेंगे। मौका था एल्प्रो सिटी स्क्वेयर के पुरस्कार समारोह का।

वैभव देवधर बने विजेता

दीवाली उत्सव में एल्प्रो सिटी स्क्वेयर की ओर से सभी ब्रांड पर डिस्काऊंट की पेशकश की गई थी। मॉल ने दीवाली मेला और मज़ेदार प्रतियोगिताओं के साथ ही अद्वितीय छूट  ग्राहकों को दिए थे। सबसे बड़ी प्रतियोगिता शॉप टू विन थी, जिसने ग्राहकों को दैनिक और साप्ताहिक पुरस्कार जीतने का मौका दिया। अंतिम बम्पर पुरस्कार था- एक नई मारुति सुजुकी डिज़ायर सेडन। विजेताओं को एक पारदर्शी  लकी ड्रा के माध्यम से चुना गया और विजेताओं को मॉल के सभी सोशल मीडिया हैंडल की उपस्थिति में सम्मानित किया गया। इसके विजेता रहे वैभव देवधर।

पिंपरी-चिंचवड़ के पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश पुरस्कार समारोह के सम्मानित अतिथि थे। एल्प्रो इंटरनेशनल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक दीपक कुमार ने भाग्यशाली विजेता को कार की चाबी सौंपी। एल्प्रो सिटी स्क्वेयर पुणे की सबसे पसंदीदा, फैशन एवं खाद्य पदार्थों के साथ ही सभी सुविधाओं से संपूर्ण गंतव्य बन गया है। पीसीएमसी के मध्य भाग में स्थित इस मॉल ने कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स के साथ ग्राहकों के पसंदीदा स्थान के रूप में खुद को स्थापित किया है, तमाम ब्राण्ड्स ने पीसीएमसी में प्रवेश करने के लिए इस मॉल को चुना है।