क्वारंटाइन सेंटर से भागकर नहाने गया युवक नदी में डूबा

पुणे. लॉकडाउन के दौरान पुणे में फंसा एक युवक उत्तर प्रदेश अपने गांव तो पहुंच गया. मगर यहां क्वारंटाइन सेंटर से भागकर नदी में नहाने जाने पर उसमें डूबकर उसकी मौत हो गई.

तरकुलवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कवला मुण्डेरा के क्वारंटीन सेंटर से एक युवक बिना किसी को कुछ बताये नदी में नहाने चला गया. इस दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई. यह युवक 2 दिन पहले ही पुणे से लौटा था.

नदी के किनारे खेल रहे कुछ बच्चों ने शोर मचाया 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक पुणे में सेटरिंग का काम करता था. 19 मई को वह पुणे से घर लौटा था. तभी से गांव के प्राथमिक विद्यालय में बने क्वारंटीन सेंटर में रह रहा था. गुरुवार की दोपहर में क्वारंटीन सेंटर से निकलकर गांव के करीब से गुजर रही छोटी गंडक में स्नान करने चला गया. जहां उसकी डूबने से मौत हो गयी. नदी के किनारे खेल रहे कुछ बच्चों ने शोर मचाया तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने नदी से निकालकर उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. क्वारंटीन सेंटर से किसी को भी बाहर जाने की अनुमति नहीं है. युवक कैसे नदी में नहाने चला गया इसकी जांच कराई जाएगी.