CRIME NEWS

    Loading

    पिंपरी. कंपनियों में पानी के टैंकर सप्लाई (Water Tanker Supply) की ठेकेदारी के विवाद में एक युवक की दिनदहाड़े सरेआम एक युवक की निर्ममता से हत्या (Murder) की गई। पिंपरी-चिंचवड़ से सटे खेड़ तालुका स्थित चाकण के औद्योगिक क्षेत्र में म्हाळुंगे में हुई इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया (Video Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है। इस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) से वारदात की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है। मृतक का नाम अतुल तानाजी भोसले है। इस बारे में म्हाळुंगे पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। 

    इस वारदात को लेकर म्हाळुंगे पुलिस ने अक्षय शिवले, गणेश ढरमाले, गोट्या भालेराव और उनके अन्य तीन साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इस बारे में अतुल भोंसले के मित्र अक्षय पंडित बोहाडे (26) ने शिकायत दर्ज कराई है। शुक्रवार की शाम पौने पांच बजे के करीब म्हाळुंगे गांव के प्रवेश द्वार पर ममता स्वीट्स नामक दुकान के सामने यह दिल दहलाने वाली वारदात हुई। इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

    पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अतुल भोसले ने म्हाळुंगे परिसरात की एक कंपनी में दो टैंकर से पानी सप्लाई करने का ठेका लिया था। इस ठेकेदारी को लेकर अक्षय शिवले का अतुल से विवाद चल रहा था। अक्षय ने उसे फोन कर उस कंपनी में पानी सप्लाई का ठेका मुझे चाहिए, ऐसा कहकर उससे झगड़ा किया था। इस मुद्दे पर से दोनों के बीच फोन पर काफी विवाद हुआ। इसके बाद शाम पौने पांच बजे के करीब म्हाळुंगे के ममता स्वीट दुकान के सामने अतुल भोसले को पकड़कर उस पर घातक हथियारों से हमला कर दिया। उसके धराशायी होकर गिरने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। अतुल को घायलवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।