प्रपोस डे पर कुछ यूँ करें अपनी मोहब्बत का इज़हार, रिश्ते में बनी रहेगी मिठास

    Loading

    वैलेंटाइन वीक (Valentine week) शुरू हो चुका है। यह सप्ताह (Week) प्रेमियों (Lovers) के लिए बेहद खास होता है और रोमांस (Romance) से भरा होता है। ऐसे में आज यानी 8 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) का दूसरा दिन (Second Day) है, जिसे प्रपोस डे (Propose Day) से जाना जाता है। यह रोज़ डे (Rose Day) के दूसरे दिन सेलिब्रेट (Celebrate) किया जाता है। यह दिन लवर्स के लिए बेहद खास माना जाता है क्योंकि, इस दिन वह अपने पार्टनर (Partner) से या जिसे वह पसंद करते हैं उससे अपनी मोहब्बत का इज़हार (Express of Love) करते हैं। तो चलिए आज आपको इस खास दिन पर बताएं कि आप कैसे अपने प्यार का इज़हार रोचक तरीकों को आज़माकर कर सकते हैं…

    चिट्ठी लिखें (Write a letter)-

    Image: Google
    आप प्रपोस डे पर अपने साथी को प्यार भरी चिट्ठी लिखर उनसे अपने दिल की बात कह सकते हैं। यह फार्मूला पहले के ज़माने में इस्तेमाल किया जाता था। लेकिन, आज के समय में इस तरह से इज़हार करना बेहद ही रोमांचक हो सकता है। साथ ही यह आपके पार्टनर के लिए एक यादगार पल भी साबित हो सकता है। 

    गाना गाकर (By singing)-

    Image: Google
    अगर आप शानदार गाते हैं और आपकी आवाज़ आपके पार्टनर को पसंद है, तो आप उन्हें गीत गाकर प्रपोस करें। इससे वह बेहद ही खुश हो जाएंगे और आपको झटपट गले लगा लेंगे। 

    खाना बनाकर (By cooking)-

    Image: Google
    अगर आपका पार्टनर खाने का शौकीन है तो आप अपने हाथों से कुछ टेस्टी सी डिश बनाकर उन्हें खुश कर सकते हैं। साथ ही मौका देखते ही आप उन्हें प्रपोस कर सकते हैं। यह उनके लिए बेहद खास तोहफा भी साबित हो सकता है। 

    गिफ्ट्स देकर (Giving gifts)-

    Image: Google
    आप चाहें तो गिफ्ट्स देकर भी अपने पार्टनर को प्रपोस कर सकते हैं। आप उनके लिए गुलाब के फूल, चॉकलेट्स, ड्रेस आदि तरह के गिफ्ट्स खरीद कर उन्हें सरप्राइज़ दे सकते हैं।