न्यू इयर पर अपने पार्टनर को देना है सरप्राइज़? तो गिफ्ट करें यह चीज़ें

Loading

साल 2020 (Year 2020) को अब अलविदा (Bye) कहने का समय आ चुका है। इस साल ने दुनियाभर (World) के लोगों को बहुत परेशान (Bother) किया है। इसलिए लोग इसके जाने का बेसब्री से इंतजार (Wait) कर रहे हैं। ऐसे में इसके जाने की ख़ुशी (Happy) और नए साल (New Year) को विश (Wish) करने के लिए आप अपने पार्टनर (Partner) को गिफ्ट (Gift) दे सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ गिफ्ट आइडियाज़ (Gift Ideas) बताएँगे जिन्हें देखकर आपके पार्टनर बेहद खुश हो जाएंगे। साथ ही आपको गिफ्ट सेल्क्ट (Select) करने में भी परेशानी नहीं होगी। तो आइए जानते हैं …

वॉलेट (wallet)-

न्यू इयर पर अगर आप अपने पार्टनर को कुछ कैजुअल गिफ्ट देना चाहती हैं तो उन्हें वॉलेट गिफ्ट करें। यह एक डेली यूज़ चीज़ है, जिसे हर व्यक्ति अपने साथ रखता है। आप चाहें तो इसमें एक फैमिली फोटो भी लगाकर दे सकती हैं। 

घड़ी (Watch)-

घड़ी एक ऐसी चीज़ है जो हर पुरुष पहनना पसंद करते हैं। ऐसे में आप अपने पार्टनर को स्मार्टवाच गिफ्ट कर सकती हैं, जिसमें वह अपने हेल्थ के भी अपडेट ले सकते हैं। साथ ही यह दिखने में भी बेहद कूल होता है। 

कॉफ़ी मग (Coffee mug)-

न्यू इयर में अप अपने पार्टनर को कॉफ़ी मग भी दे सकती हैं। आप चाहें तो मग में उनकी तस्वीर बनाकर भी गिफ्ट कर सकती हैं। इसके अलावा आप उसमें अपने दिल की बात भी लिखवा सकती हैं।

प्लांट (Plant)-

अगर आपके पार्टनर को पेड़ पौधों से प्यार है तो आप उन्हें एक छोटा सा प्लांट भी गिफ्ट कर सकते हैं। जब हर रोज़ आपका पार्टनर उसमें पानी डालेगा तो उन्हें आपकी याद ज़रूर आएगी। ऐसे में आपके रिश्ते में प्यार बना रहेगा।

कुशन (Cushion)-

आप चाहें तो न्यू इयर पर अपने पार्टनर को कुशन भी गिफ्ट कर सकते हैं। इस कुशन में आप अपनी और अपने पार्टनर की फोटो लगाकर भी गिफ्ट कर सकते हैं। यह गिफ्ट आपके पार्टनर को बेहद पसंद आएगा।