'In' Police Officers of Thane Crime Branch to get President's Medal on Republic Day

  • शौर्य पदक, पुलिस पदक से भी सम्मानित होंगे कई कर्मी

Loading

ठाणे. गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर मंगलवार को ठाणे के छह पुलिस अधिकारी और कर्मचारी शौर्य पदक (Gallantry medal) से सम्मानित होंगे। बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर राज्य के 57 पुलिस वालों को न केवल सम्मानित किया जाएगा, बल्कि उन्हें विभिन्न पदकों से विभूषित भी किया जाएगा। इसमें चार पुलिस अधिकारियों को राष्ट्रपति पदक (Presidential medal), 13 पुलिस वालों को पुलिस शौर्य पदक और 40 को निष्ठापूर्वक सेवा देने के लिए पुलिस पदक (Police medal) से नवाजा जाएगा।  

उल्लेखनीय है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर राष्ट्रपति पदक, उत्कृष्ठ सेवा पदक, निष्ठापूवर्क सेवा देने पर पुलिस पदक से सम्मानित किया जाता है। इस साल मंगलवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर ठाणे क्राइम ब्रांच (Thane Crime Branch) के सहायक आयुक्त निवृत्ति उर्फ एन.टी. कदम को राष्ट्रपति पदक (Presidential medal) से सम्मानित किया जाएगा।

जिला जाति प्रमाण पत्र जांच समिति की पुलिस उप अधीक्षक संगीता शिंदे को निष्ठापूर्वक सेवा देने पर पुलिस पदक से नवाजा जाएगा। भिवंडी-निजामपुरा पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस निरीक्षक विजय डोलस, पुलिस मुख्यालय में कार्यरत सहायक पुलिस निरीक्षक थॉमस डिसोजा, क्राइम ब्रांच के सहायक उप पुलिस निरीक्षक सुरेश मोरे और हफ्ता विरोधी प्रकोष्ठ के पुलिस उप निरीक्षक रमेश कदम को उत्कृष्ठ सेवा देने पर पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा।