Holi 2023

Loading

मुंबई: होली (Holi) रंगों का त्योहार है। इस मौके पर खरीदारों को नया सामान खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है। Amazon, Flipkart, Myntra जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स (Online Platform) पर गिफ्ट्स (Gift) देने के लिए कॉम्पिटिशन शुरू हो गया है। आज हम ऐसे उत्पादों की जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत करीब 5000 रुपये है। यहां अमेज़न (Amazon) पर कुछ चुनिंदा गैजेट्स (Gadgets) के बारे में बताया गया है।

Boat Rockerz Pro+

नेकबैंड स्टाइल के ये ईयरबड्स भारी डिस्काउंट (Discount) पर मिल रहे हैं। यह होली सेल (Holi Sale) में 4 हजार रुपये के मूल मूल्य की तुलना में 1299 रुपये में उपलब्ध है। यह डिवाइस 40 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक (Music Playback) दे सकता है। इसके अलावा, ASAP चार्जिंग फीचर के साथ, इसे केवल 10 मिनट में चार्ज किया जा सकता है और 10 घंटे तक म्यूजिक (Music) सुन सकते हैं।

JBL Tune 130NC True Wireless in Ear Earbuds

अगर आप होली के लिए TWS ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं तो जेबीएल ट्यून 130 एनसी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इन बड्स के जरिए एक्टिव न्वॉइज कैंसलेशन के जरिए कॉल करना भी संभव होगा। ANC बंद होने पर, यह लगभग 40 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करता है। नए बड्स में एंबियंस अवेयर और टॉक थ्रू जैसे फीचर हैं। इसकी कीमत लगभग 4499 रुपये है।

Bolt Audio Acer Bluetooth Wireless Headphones

यदि आपको बेहतर ऑडियो और वीडियो अनुभव के लिए वायरलेस हेडफ़ोन की आवश्यकता है, तो आप बोल्ट ऑडियो एसर ब्लूटूथ वायरलेस हेडफ़ोन पर छूट प्राप्त कर सकते हैं। यह 40mm ड्राइवर्स के साथ संतुलित साउंड क्वालिटी डिलीवर करता है। Amazon की होली सेल में इन्हें 9999 रुपये की जगह 3998 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Echo Data

इस होली सेल से अपने घर को स्मार्ट बनाने का मौका उठाया जा सकता है। Amazon Alexa सपोर्ट के साथ Echo Dot 3rd Edition को यहां से खरीदा जा सकता है। इस पर बंपर डिस्काउंट दिया गया है। होली के मौके पर यह 3499 रुपए में उपलब्ध है।

Fire TV Steaks

पुरानी टीवी स्क्रीन को स्मार्ट टीवी में बदलना सस्ते में किया जा सकता है। अमेज़न होली के मौके पर फायर टीवी स्टिक्स पर भी छूट दे रहा है। सिर्फ 3999 रुपये में ओटीटी प्लेटफॉर्म एक्सेस के साथ कंटेंट सर्च और प्ले भी किया जा सकेगा।