fraud

    खामगांव. जिले में नकली सोने की गिन्नियां देकर ठगने वाली टोली सक्रिय होने की बात सामने आ रही है. गिन्नियां देने का लालच देकर एक युवक की 1 लाख रू. से ठगी एवं दुपहिया लेकर तीन युवक भाग जाने की घटना विजयलक्ष्मी पेट्रोल पंप के समीप सोमवार को घटी. प्रकरण में शिकायत के आधार पर पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों का पता लगाकर इनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों पहले भारत विरशीद (26) निवासी नांद्राकोली एवं विलास पवार निवासी सिंदखेड़ राजा ने शुभम राजु चाकोते (23) निवासी सावजी लेआऊट खामगांव से फोन पर संपर्क किया और हमारे पास सोने के 60 ग्रँम गिन्नियां हैं, वह एक लाख रू. में बेचनी हैं, तु ग्राहक देख, तुझे 25 हजार रू. कमिशन देगें, ऐसा लालच दिया.

    इस बाबत की जानकारी शुभन ने वैभव मैद (26) निवासी घाटपुरी मोड को दी. जिससे वैभव मैद एवं शुभम चाकोते यह दोनों एक लाख रू. लेकर बुलढाना मार्ग पर स्थित विजयलक्ष्मी पेट्रोल पम्प के सामने गए. इस समय वहां उपस्थित भारत विरशीद एवं विलास पवार ने जेब से गिन्नियां बताई और वैभव के पास से एक लाख रू. तथा उसकी दुपहिया क्र.एमएच-28 एडब्ल्यु-3437 लेकर वे दोनों भाग गए.

    घटना के बाद तुरंत वैभव मैद ने ग्रामीण पुलिस थाने में पहुंचकर इस बात की शिकायत दर्ज कराई. जिस पर से पुलिस ने भारत विरशीद, विलास पवार एवं शुभम चाकोते इन तीनों के खिलाफ भादंसं की धारा 420, 34 के तहत मामला दर्ज किया. मामले की जांच शीघ्रता से कर आरोपी भारत विरशीद एवं शुभम चाकोते को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पवार नामक आरोपी फरार हैं. पुलिस उसकी खोज कर रही हैं.