हिंदुत्व के नाम पर महाराष्ट्र को बदनाम करने का षडयंत्र शुरू, अरविंद सावंत ने लगाया भाजपा पर आरोप

    Loading

    • पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद सावंत ने पत्र परिषद में लगाया भाजपा पर आरोप 

    यवतमाल. हिंदूत्व के नाम पर महाराष्ट्र को भाजपा बदनाम करने का काम कर रहा है.  देश में अनेक घटना होती है लेकिन भाजपा का पुरा ध्यान महाराष्ट्र को बदनाम करने में लगा है. ऐसा अरोप पूर्व केंद्रिय मंत्री अरविंद सावंत ने स्थानीय विश्रमागृह में मंगलवार 22  मार्च को आयोजित पत्र परिषद में लगया है

    उन्होने आगे कहा कि, भाजपा केवल ध्रूविकरण की राजनीति करने का काम कर रहा है. भाजपा ने हमें हिंदूत्व की परिभाषा नही बतानी चाहिए. आज के स्थिती में ध्रूविकरण की राजनीति करने का काम किया है. आज जो कश्मिर पंडित के बारे में भाजपा का प्रेम दिखाने का प्रयास शुरू है. तो उस समय तत्कालीन सरकार को किसका समर्थन था यह भी नागरिकों को बताना चाहिए. स्वं. बालासाहब ठाकरे ने सर्व  प्रथम कश्मिर पंडीत को मदद करने का आश्वासन दिया था.

    महाराष्ट्र में पहली बार कश्मीर पंडित के बच्चो को शिक्षा में आरक्षण दिया है. उन्होने  आगे कहा कि, भाजपा अपने शब्दों को मुखरती है. युती तोडने का काम किसने किया यह भी नागरिकों का बतना चाहिए. शिवसेना ओर भाजपा के हिंदूत्व में काफी अंतर है. आज जो भारतीय संसद में किसी भी फाईल को लेकर चर्चा हो रही तो एक चर्चा आयोध्या फाईल पर भी चर्चा होनी चाहिए.

    जब बाबरी मशिद गिराई गई थी तब तत्कालीन नेताओं ने इसे पिछा छोडने का प्रयास किया. लेकिन शिवसेना के संस्थापक ने कहा था की अगर बाबरी मशिद शिवसैनिकों ने तोडी है तो मुझे गर्व है. ऐसे में भाजपा ने शिवसेना को हिंदूत्व का पाठ  नही पढाना चाहिए. भाजपा केवल अपने वोट के लिए हिंदूत्व की राजनीति करने का काम करती है. 

    केंद्र सरकार सकारी एजन्सी का अपने फायद के लिए उपयोग कर रही है.

    केंद्र सरकार महाराष्ट्र को बदनाम करने का काम कर रही . सरकारी एजन्सी की जांच लगाकर महाराष्ट्र के नेताओं को अडचन में लाने का प्रयास कर रही है. लेकिन भाजपा शासीत प्रदेश में इस एजन्सी का कोई उपयोग नही कर रहा है. साथ ही जो अन्य राजनीति दल को छोडकर भाजपा में प्रवेश किया है उन्हे कोई भी जांच नही लगावा रहे है. भाजपा केवल द्वेष भावनाओं की राजनीति कर महाराष्ट्र को बदनाम करने का काम कर रही है. 

    इस पत्र परिषद में पूर्व मंत्री व विधायक संजय राठोड, शिवसेना जिला प्रमुख पराग पिगले, जीप पूर्व अध्यक्ष कालिंदा पवार, जिला प्रमुख राजेद्र गायकवाड, विधानसभा संपर्क प्रमुख संतोष ढवले, शिवसेना शहर प्रमुख पिंटू बांगर समेत अन्य पदधिकारी उपस्थित थे.

    22-YTPH-54