congress
File Photo

    Loading

    यवतमाल. केंद्र सरकार द्वारा विपक्ष को परेशान करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा ईडी का अनुचित ईस्तेमाल किया जा रहा है,सांसद राहुल गांधी को ईडी द्वारा जांच के नाम पर बेवजह मानसिक तकलीफें दी जा रही है एैसा आरोप कांग्रेस ने लगाते हुए केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आज शुक्रवार 17 को तीव्र आंदोलन कर ईडी कारवाई का निषेध जताया जाएंगा.स्थानिय आजाद मैदान में दोपहर 12 बजे कांग्रेस की ओर से यह आंदोलन किया जाएंगा.

    आज जिला कांग्रेस ने जारी की गयी विज्ञप्ती में बताया की सांसद राहुल गांधी को सख्त वसुली संचालनालय ने नोटीस दी थी, इसके बाद वें 13 जुन को दिल्ली के ईडी दफ्तर में हाजीर हुए, लेकिन ईडी द्वारा उन्हे हर दिन बुलाकर बेवजह तकलीफें दी जा रही है, लगातार जांच के लिए बुलाने,दिल्ली स्थित अखील भारतीय कांग्रेस कमिटी कार्यालय को पुलिस का घेराव, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से पुलिस द्वारा मारपीट करने, उन्हे थानों में बंद रखना यह केंद्र की मोदी सरकार की तानाशाही का एक हिस्सा है.

    इसका निषेध जताने 17 जुन को पुरे महाराष्ट्र में तीव्र आंदोलन करने के निर्देश प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने दिए है. इसके मुताबिक आज शुक्रवार को स्थानिय आजाद मैदान के महात्मा गांधी पुतला परिसर में आंदोलन किया जाएंगा, एैसी जानकारी जिला कांग्रेस कमिटी ने दी है.इसमें कांग्रेस पदाधिकारीयों,युवक कांग्रेस,महिला कांग्रेस,सेवादल,किसान कांग्रेस समेत इसके सभी सेल के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं को शामिल होने का आह्वान कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष एड. प्रफुल्ल मानकर ने किया है.