चोरी छुपे गोलगप्पे खाने भीड़ में पहुंची दुल्हन,कैमरा देखते ही कुछ किया ऐसा

    Funny Marriage Video:  शादी का मौका हो और खाने पिने का जुगाड़ ना हो ऐसा तो ही ही नहीं सकता। अक्सर देखा गया है, जिसकी शादी होती है दूल्हा या दुल्हन तैयारियों और रस्मों में इतना बिजी हो जाते हैं कि, खाने का समय ही नहीं मिलता। ज्यातर दुल्हन को शिकायत रहती है कि मेरी ही शादी है और मुझे ही ठीक से कुछ खाने का समय नहीं मिल पाता। हालांकि, कुछ दुल्हनें अपने ब्राइडल रूम में खाना या नाश्ता मंगवाकर खा लेती हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें दुल्हन अपनी ही शादी में चोरी छुपे  गोलगप्पे खाने पहुँचती हैं।  

    छुपक  गोलगप्पे खाने पहुंची दुल्हन

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन बिना किसी को बताए, शादी के दौरान मेहमानों के बीच से चोरी से भागकर गोलगप्पे खाने पहुंचती है। वह अपनी ही शादी में चोरी से फुल्की खाने के लिए गोलगप्पे के स्टॉल पर पहुंच गई। फटाफट गोलगप्पे खाते हुए दुल्हन की तरफ एक कैमरामैन आ गया। उसे देखकर दुल्हन मुंह में एक और गोलगप्पा भर लिया और वहां से तुरंत फरार हो गई। 

    कैमरा को देखते ही स्टॉल से भागी दुल्हन 

    इंटरनेट (Social Media) पर वायरल वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर बॉलीवुड शादी नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कुछ इस तरह से मैं अपनी शादी में एन्जॉय करना चाहती हूं’। वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।