Drugs Case : Heroin worth Rs 4 crore seized in Mumbai, NCB arrests man
Representative Photo

    नागपुर. बेलतरोड़ी थानांतर्गत प्रभुनगर इलाके में हुई चोरी की वारदात में पुलिस ने चोरों की गैंग को पकड़ लिया. आरोपियों ने 7 वारदातों को अंजाम देने की कबूली दी है. उनसे 1.65 लाख रुपये का माल जब्त किया गया है. पकड़े गए आरोपियों में चिंचभवन निवासी शरद उर्फ भुरया कतलाम (25), अशोक उर्फ चच्चू दीपक मड़ावी (25), बैलबाजार, कामठी निवासी सचिन राकेश कुमरे (22) और गिट्टीखदान निवासी राकेश भैयादीन शाहू (30) का समावेश है.

    विगत 9 नवंबर को प्रभुनगर निवासी आरती अश्विन नागोसे (40) घर पर ताला लगाकर अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने गई थीं. इसी बीच चोरों ने घर में सेंध लगाकर अलमारी के ड्रावर से 71,000 रुपये नकद चोरी कर लिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की. खबरी से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने शरद और अशोक को हिरासत में लिया. पूछताछ में अन्य 2 के साथ मिलकर घर में सेंध लगाने की जानकारी दी. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया.

    आरोपियों ने अलग-अलग इलाकों में 7 वारदातों को अंजाम देने की कबूली दी. उनसे 1.65 लाख रुपये का माल जब्त किया जा चुका है. डीसीपी नुरूल हसन और एसीपी गणेश बिराजदार के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर चंद्रकांत यादव, पीएसआई विकास मनपिया, हेड कांस्टेबल शैलेष बड़ोदेकर, तेजराम देवले, अविनाश ठाकरे, मिलिंद पटले, गोपाल देशमुख, कमलेश गणेर, मंगेश, राजू नागपुरे, कुणाल लांडगे, मिथुन नाईक और दीपक तारहेकर ने कार्रवाई की.