गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने प्रियजनों को घर पर करें आमंत्रित, भेजें WhatsApp, Facebook और Instagram के जरिए ये ई-इनविटेशन कार्ड

    Loading

    नई दिल्ली : गणेश चतुर्थी का यह त्योहार हमारे देश में सबसे पसंदीदा और उत्साह भरा होता है। साल भर नन्हे बच्चों से लेकर तो बड़े तक हर कोई इस त्योहार की राह देखते है। गणेश चतुर्थी के इस पावन पर्व पर सभी गणेश भक्त अपने घर में गणपति जी के मूर्ति की स्थापना करते है और यह त्यौहार बड़े हि धूमधाम से मनाते है। दस दिनों तक चलने वाला यह गणेश चतुर्थी का पर्व सब के घरों में खुशहाली लाता है। 

    इस दस दिनों में सभी गणपति भक्त बाप्पा की पूजा अर्चना करते है। उनकी सेवा करते है। गणेश भक्ति से संपूर्ण घर आनंदमय हो जाता है। महाराष्ट्र में यह त्यौहार बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। पिछले साल की तरह इस साल भी कोरोना का कहर छाया हुआ है ऐसे में गणेश चतुर्थी का भव्य आयोजन करना बेहद घातक साबित हो सकता है, इसलिए कोरोना के खतरे को समझते हुए अपने करीबी सीमित लोगों में यह त्यौहार मनाये। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ खास ई-इनविटेशन कार्ड लेकर आये है। 

    1. गणेश चतुर्थी 2021

    ॐ वक्रतुण्डैक दंष्ट्राय क्लीं ह्रीं श्रीं गं गणपते वर वरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा।।

    गणेश चतुर्थी की बधाई नमस्कार, हम इस साल गणेश चतुर्थी का पर्व मनाने की योजना बना रहे हैं और जब आप सह-परिवार हमारे निवास स्थान पर 10/9/2021 के शुभ दिन आकर हमारे साथ यह पर्व मनाएंगे तो यह उत्सव सही मायनों में यादगार बन जाएगा। कृपया इस निमंत्रण को स्वीकार करें।

     

    2. गणेश चतुर्थी 2021

    ॐ एकदन्ताय विद्महे वक्रतुंडाय धीमहि तन्नो बुदि्ध प्रचोदयात।।

    हैप्पी गणेश चतुर्थी प्रिय, प्रथम पूजनीय गणेश जी की उपस्थिति से भक्तों की समस्त इच्छाएं पूर्ण हो जाती हैं और जीवन से सभी संकट दूर हो जाते हैं। हम अपने आवास पर आयोजित गणेश चतुर्थी उत्सव में शामिल होने के लिए आपको आमंत्रित करते हैं। हमारा ये निमंत्रण स्वीकार करें।

     

     3. गणेश चतुर्थी 2021

    ॐ ग्लौम गौरी पुत्र, वक्रतुंड, गणपति गुरू गणेश। ग्लौम गणपति, ऋदि्ध पति, सिदि्ध पति। मेरे कर दूर क्लेश।।

    गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं प्यारे दोस्तों, मैं आपको गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अपने आवास पर आने के लिए आमंत्रित कर रहा हूं। कृपया अपने पूरे परिवार के साथ आएं और हमारे परिवार के साथ मिलकर यह उत्सव मनाएं। आपकी मौजूदगी से हमारा यह पर्व बेहद खास हो जाएगा।

     

     4. गणेश चतुर्थी 2021

    ॐ नमो गणपतये कुबेर येकद्रिको फट् स्वाहा।।

    शुभ गणेश चतुर्थी, नमस्कार! मैं आपको अपने निवास स्थान पर 10/9/2021 के दिन गणेश चतुर्थी के लिए आमंत्रित करता हूं, ताकि आपके परिवार के साथ मेरा पूरा परिवार इस पर्व को धूमधाम से मना सके। ढेर सारे प्यार और इस निमंत्रण पत्र के जरिए मैं आपको सह-परिवार इस उत्सव में शामिल होने के लिए न्योता भेज रहा हूं, इसे स्वीकार कर मेरा मान बढ़ाएं।

    गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने प्रियजनों को घर पर इस ई-इनविटेशन कार्ड के जरिये आमंत्रित करें।