अंधेरे में जुनापानी अंडरपास, 15 दिनों से लाइट बंद, दुर्घटना का खतरा कायम

    वर्धा. जुनापानी चौक से गुजरनेवाले बुटीबोरी-तुलजापुर महामार्ग का अंडर बायपास के लाइट पिछले 15 दिनों से बंद होने के कारण अंधेरा छाया है़  शहर से नागपुर, आर्वी तथा देवली की ओर जुनापानी चौक से गुजरनेवाले वाहनों की संख्या अधिक है़  किंतु, अंडर बायपास पर रात के समय घनघोर अंधेरा रहने से हमेशा दुर्घटना का डर बना रहता है.

    महामार्ग से संबंधित प्रशासन की अनदेखी होने से नागरिकों में रोष है़ बुटीबोरी-तुलजापुर महामार्ग यातायात के दृष्टीकोण से काफी महत्वपूर्ण है़ धुनिवाले चौक से नागपुर की ओर जानेवाली यातायात जुनापानी चौक से डायवर्ट की गई है़ साथ ही आर्वी की ओर अनेक वाहन जुनापानी चौक से ही होकर गुजरते है़  किंतु, पिछले दिनों से अंडर बायपास के लाईट पूर्णत: बंद है़ इस दौरान यातायात को बाधा निर्माण हो रही है.

    चौराहे पर रहता अंधेरा

    चौराहे पर बड़ा हाईमास्क है़  किंतु यह हाईमास्क कई बार बंद रहता है़  पुलिया तथा नीचे के सभी लाइट बंद रहने से परेशानी बढ़ गई है़  15 से ज्यादा दिन होने के बावजूद महामार्ग प्रशासन की अनदेखी हो रही है़  कई बार आर्वी तथा नागपुर से आनेवाले वाहन जुनापानी चौक से सिटी में एंटर करते समय दुर्घटना का डर पैदा हो गया है़  शहर के दुपहिया चालकों को रात के समय जुनापानी चौक से गुजरते जान हथेली पर रखकर गुजरना पड रहा है़  चौराहे पर स्ट्रीट लाईट तत्काल शुरू करने की मांग जोर पकड रही है.