Kangana Ranaut

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। 

    कंगना इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी (Thalaivii) के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब कंगना ने एक बड़ा खुलासा किया है। कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया की वे साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने ये भी कहा है की अगर प्रभास उनके साथ काम करने के लिए तैयार हो तो वो जरूर दोबारा उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना पसंद करेंगी।

    गौरतलब है कि कंगना ने प्रभास के साथ 2009 में फिल्म एक निरंजन साथ काम कर चुकी हैं। दोनों की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आपको बता दें कंगना बॉलीवुड के बड़े बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम ना करने का कसम खा चुकी है। ऐसे में अब साउथ के सुपरस्टार प्रभास का क्या रेस्पॉन्ड आता है ये देखना होगा। 

    आपको बता दें दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, थलाइवी ने उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाया है, युवा उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा से तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने तमिलनाडु के राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल देने तक, इस फिल्म में जयललिता की हर घटना को दिखाने की कोशिश की है।

    जयललिता के चरित्र को अपनाते हुए, कंगना रनौत ने अभिनेत्री से राजनेता के जीवन के हर चरण में अपने उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित किया। ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर पेश किया, जिसमें प्यार, संघर्ष और शक्ति की कहानी को प्रस्तुत करते हुए भावनाओं का सही समामेलन पेश किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और प्रशंसकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

    गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत थलाइवी, विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी के साथ हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा निर्मित है, जिसमें ब्रिंदा प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।