‘पठान’ के सेट से लीक हुआ वीडियो, दुबई में जबरदस्त स्टंट करते नजर आए शाहरुख खान

फिल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका नजर आएंगी और जॉन अब्राहम भी फिल्म का हिस्सा होंगे।

    Loading

    Shah Rukh Khan in Dubai to shoot action sequence for film Pathan: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख बॉलीवुड में तकरीबन दो साल के बाद वापसी करेंगे। यहीं वजह है कि अभिनेता फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। बता दें, पिछले कुछ समय से शाहरुख खान दुबई में इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। वहां पर अभिनेता एक्शन सीन की शूटिंग करते दिखाई दिए। दुबई से सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

    वायरल वीडियो में शाहरुख खान कार पर खड़े स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अभिनेता के आस-पास कई लोग दिखाई दिए जोकि उन्हें स्टंट के दौरान मदद करते नजर आए। सोशल मीडिया पर शाहरुख का यह वीडियो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

    आप भी देखें इसे- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anwar Malik (@anwaraliusmani46)

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Team__srk__beed (@team__srk___beed)

    फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की खास बात यह भी है कि शाहरुख खान के साथ एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। सल्लू मियां का किरदार छोटे लेकिन अहम होगा। खबर के अनुसार, सलमान इस फिल्म में शाहरुख को दुश्मनों से बचाते नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका नजर आएंगी और जॉन अब्राहम भी फिल्म का हिस्सा होंगे। बता दें, ‘पठान’ फिल्म कब रिलीज होगी मेकर्स ने इसको लेकर किसी तरह का कोई ऐलान नहीं किया है।