पोर्न मूवी बनाता है शिल्पा शेट्टी का पति

    कितनी शर्म की बात है कि योगासनों व फिटनेस के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाली नामी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व कारोबारी राज कुंद्रा को पोर्न (अत्यंत अश्लील) फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इसी वर्ष फरवरी में राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने और एप के जरिए इन्हें प्रसारित करने का मामला दर्ज किया था. इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि कुंद्रा पोर्न फिल्म निर्माण के मास्टरमाइंड हैं. यह फिल्मोद्योग का काला सच है. न जाने कितने लोग इस गंदे काम में सहभागी हैं! इसकी परतें खुलनी ही चाहिए.

    इसके पूर्व मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाने और एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. गहना पर आरोप था कि उसने 85 से ज्यादा एडल्ट वीडियो बनाए और उन्हें वेबसाइट पर शेयर किया. उसका खुद का प्रोडक्शन हाउस था जहां वेब सीरीज के नाम पर पोर्न वीडियो बनाए जाते थे. गहना स्ट्रगलिंग एक्टर्स को पैसे का प्रलोभन देकर पोर्न वीडियो शूट करती थी और एक शूट के ऐवज में 20,000 रुपए देती थी.

    अब तक लोग मान रहे थे कि वेब सीरीज में ज्वलंत विषयों पर अच्छी फिल्म बन रही हैं जो जमीनी सच्चाई से जुड़े मुद्दों को दर्शाती हैं और इन्हें घर बैठे देखा जा सकता है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से मालूम पड़ा कि यह धंधा काफी गंदा भी है. पैसे कमाने के लोभ में कितना सामाजिक पतन हो रहा है, इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते. ऐसी पोर्न फिल्मों से यौन अपराधों को बढ़ावा मिलता है.