खंडणी ग्राम के महिलाओं ने  पुलिस थाना पर दस्तक, अवैध रूप से हो रही शराब बिक्री बंद करने की मांग

    Loading

    मारेगाव.  पिछले अनेक  दिनों से खंडणी ग्राम में अवैध शराब की बिक्री शुरू है. जिसके चलते ग्रामस्थों को परेशानियों का सामना करना पड  रहा है. गांव में हो रही अवैध शराब की बिक्री बंद करने की मांग को लेकर खंडणी गांव के महिलाओं पुलिस थाना पर दस्तक दी. साथ ही मनसे जिला उपाध्यक्ष के नेतृत्व में थानेदार को ज्ञापन सौपा. 

     आदिवासी बाहूल क्षेत्र मारेगांव तहसील में स्थित खंडणी गांव में अनेक दिनों से अवैध शराब को बेची जा रही है. जिसके चलते गांव के अनेक युवक व मजदूर को शराब की लत लग गई है. इकसा नतीजा यह हो रहा है कि, गांवों में पारिवारीक विवाद बढ रहे है. साथ ही अवैध शराब बिक्रताओं की इतनी मंशा बढ गई है की वे खुले आम बिना डरे हूए शराब बेच रहे है.

    जिसके चलते गांव की शांतता भंग हो गई है. गांव में चल रहे अवैध शराब को तत्काल रूप से बंद करने की मांग को लेकर खंडणी की महिलाओं ने पुलिस थाना  पर दस्तक दी है. इस समय मनसे के जिला उपाध्यक्ष संतोष रोगे के नेतृत्व में मारेगांव पुलिस थाना में हाल ही में नियुक्त हूए राजेश  राजेश पुरी  को ज्ञापन सौपा.  इस समय गिता नेहारे, अश्विनी नेहारे, उज्वला नेहारे, विनिता नेहारे, रायजाबाई ठाकरे, इंदुबाई ठाकरे, रंजना ,ठाकरे, झेलाबाई नेहारे, छाया नेहारे, सुनिता राऊत, पार्वताबाई नेहारे समेत अन्य महिला उपस्थित थी.

    दो दिनों के भीतर अवैध शराब बंद की जायेगी.

    खंडणी गांव में हो रही अवैध शराब के बिक्री का ज्ञापन गांव के महिलाओं ने दिया है. उस गांव में  हो रही अवैध शराब की बिक्री को दो दिनों के भीतर बंद किया जायेगा.  

    – राजेश पुरी, पुलिस निरीक्षक मारेगांव, पुलिस थाना