भालू है या इंसान, बाल देख लोग हुए हैरान, फिर बोले- ये अनिल कपूर तो नहीं?- देखें Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, हर कोई शख्स के शरीर पर इतने बाल देखकर हैरान है। लोग इंटरनेट पर वायरल वीडियो (Viral Video) को देख शॉक्ड में हैं। इस वीडियो (Video) को लाखों बार देखा जा चुका है और नेटिजन्स भी (Netizens) तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।  

    बाल निकलवाने नाई के दुकान पर पहुंचा शख्स

    इस वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नाई की दुकान पर बैठा हुआ है और नाई (Barber Shop) उसके शरीर पर मौजूद बालों को हटाने के लिए  अपने उस्तरे का इस्तेमाल करता हुआ नज़र आ रहा है। पहले तो वह उसके गर्दन से बाल निकालता है और फिर पीठ पर ढेर सारे बालो को कंघी करता है।  इतना ही नहीं, नाई उन बालों को भी निकालने के लिए उस्तरे का इस्तेमाल करता है। वीडियो में शख्स को पीछे से दिखलाया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Makeup Ideas 💄 (@thatbeautyplus)

    बालों को देखकर लोगों ने दिया रिएक्शन

    बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर मेकअप आइडिया नाम के अकाउंट सेशेयर किया गया है। लोग वीडियो को देखकर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो अनिल कपूर प्रो मैक्स है।’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जिसको जो भी समझना हो, समझे.. यह तो गॉड गिफ्टेड है’। इसके अलावा कई यूजर तो भालू भी बोल रहे हैं।