इस करवाचौथ दिखना है स्टाइलिश तो पहनें यह फैंसी ज्वैलरी

Loading

आज यानी 4 नवंबर को करवाचौथ है। यह सुहागिन महिलाओं का सबसे महवत्पूर्ण पर्व है। इस दिन शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए पूरे दिन निर्जला व्रत रखती हैं। इन सब चीज़ों के अलावा महिलाएं सोलह श्रृंगार भी करती हैं। वहीं इस दौरान महिलाएं अपने लिए हर तरह की शॉपिंग भी करती हैं। आज के दौर में फैशन ट्रेंड हमेशा बदलते रहता है, ऐसे में फैंसी ज्वैलरी का भी बहुत ट्रेंड देखने को मिल रहा है। तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ ज्वैलरी के बारे में…

कलरफुल मेटल नेकलेस-

आजकल ज्वैलरी कई तरह की मिलती है। वहीं करवाचौथ के मौके पर आप कलरफुल मेटल वाली जूलरी पहन सकती हैं। यह दिखने में बेहद खूबसूरत होते हैं। फैंसी होने के साथ-साथ यह बेहद स्टाइलिश भी होते हैं। इन्हें आप अपनी फैशनेबले साड़ी के साथ पहन सकती हैं। 

हैवी रिंग्स-

इस करवाचौथ पर अपने उँगलियों को खूबसूरत दिखने के लिए हैवी रिंग्स भी पहन सकते हैं। यह आपके लुक में चार-चाँद लगाने का काम करेंगे। इसे आप अपने किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकते हैं। यह आपके लुक को रॉयल बनाएगी। 

ब्रेसलेट वॉच-

अगर आप हमेशा कंगन पहनकर बोर हो गई हैं तो इस करवाचौथ आप कुछ अलग ट्राय करें। इस बार आप ब्रेसलेट वॉच पहनें।यह दिखने में बेहद सुंदर होते हैं, साथ ही यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन भी है। 

स्टोन डैंगलर्स-

इस बार क्लासी लुक के लिए पहनें स्टोन स्टडिड डैंगलर्स। इसके साथ बाल खुले रखने की जगह जूड़ा बनाएं ताकि दूसरे भी आपके यह खूबसूरत डैंगलर्स देख सकें। इसे आप अपनी खूबसूरत साड़ी के साथ पहन सकते हैं या लहंगे के साथ।