Ranveer Singh

    मुंबई: साउथ एक्टर प्रभास ‘द इनकारनेशन सीता’ (The Incarnation Sita) इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में इस फिल्म के लिए कंगना को साइन किया गया है। इस फिल्म में कंगना सीता माता के किरदार में नजर आएगी। वहीं प्रभास इस फील में राम के किरदार में नजर आएंगे। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल था की आखिर फिल्म में रावण का किरदार कौन निभा सकता है। अब खबरों की मानें तो इस किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद रणवीर सिंह है। अब खबर सामने आ रही है की मेकर्स लगातार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस किरदार को निभाने के लिए बातचीत कर रहे है। 

    खबरों की मानें तो मेकर्स को रणवीर सिंह का अलाउद्दीन खिलजी का किरदार बहुत पसंद आया था। ऐसे में उनका मानना है की रणवीर इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट है। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने रणवीर सिंह को रावण के किरदार के लिए अप्रोच किया है। साथ में ये भी खबर सामने आ रही है कि  रणवीर सिंह को मेकर्स मई में ही ऑफर दे दिया था। काफी समय से दोनों के बीच बातचीत चल रही है। सूत्रों की माने को रणवीर सिंह फाइनल नरेशन के इंतजार में है।

    साथ ही खबरों की मानें तो रणवीर इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत एक्साइटेड है। ऐसे में माना जा रहा है कि रणवीर की तरफ से जल्द ही पॉजिटिव रिस्पॉंस मेकर्स को मिलने वाला है। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ’83’ में साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रणवीर ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगे।