31st Serena-Venus match heralds return of tennis

टेनिस स्टार खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (Serena Williams) की बहन वीनस विलियम्स (Venus Williams) का कहना है कि केंटुकी में डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट (WTA tournament) के दौरान दोनों के बीच होने वाला मुकाबला काफी विशेष होगा।

Loading

न्यूयार्क.अमेरिकी टेनिस स्टार खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (Serena Williams) की बहन वीनस विलियम्स (Venus Williams) का कहना है कि केंटुकी में डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट (WTA tournament) के दौरान दोनों के बीच होने वाला मुकाबला काफी विशेष होगा। दोनों बहनें एक दूसरे के खिलाफ 31वीं बार आमने सामने होंगी। वीनस ने कहा, ‘‘यह काफी विशेष है। हम फिर एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगी। ”

दोनों गुरूवार को केंटुकी में डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट (WTA tournament) में एक दूसरे से खेलेंगी। दो पूर्व नंबर एक रैंकिंग की महिला खिलाड़ियों और मिलकर 30 ग्रैंडस्लैम एकल खिताब जीत चुकीं (सेरेना 23 और उनकी बड़ी बहन वीनस सात) खिलाड़ियों के लिये यह मौका होगा कि वे देख सकें कि खेल से करीब छह महीने दूर रहने के बाद उनके खेल का स्तर कैसा है। साथ ही दर्शकों के लिये भी यह टेनिस वापसी के दौरान बेहतरीन मैच देखने का मौका होगा क्योंकि कोरोना वायरस के कारण खेल गतिविधियां ठप्प हो गयी थीं। (एजेंसी)