footbal
File Pic

स्ट्राइर रफेल मोरा ने कहा है कि वह और कोरोना वायरस संक्रमित टीम के उनके आठ साथियों को डर है कि वे और अधिक लोगों को संक्रमित कर सकते हैं।

Loading

साओ पाउलो. ब्राजील की चैंपियनशिप का पहला दौर भी खत्म नहीं हुआ है और एक ही टीम के नौ खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण मैच निलंबित होने के बाद फुटबॉल लीग सिरी ए के भविष्य पर संदेह के बादल छा गए हैं। गोइयास टीम के अधिकारियों ने सोमवार को कहा कि उनकी टीम बुधवार को एथलेटिको के खिलाफ दूसरे दौर के मैच के लिए तभी जाएगी अगर नए परीक्षण में टीम के और खिलाड़ी पॉजिटिव नहीं पाए जाएंगे।

स्ट्राइर रफेल मोरा ने कहा है कि वह और कोरोना वायरस संक्रमित टीम के उनके आठ साथियों को डर है कि वे और अधिक लोगों को संक्रमित कर सकते हैं। गोइयास को शनिवार को परीक्षण के नतीजे मिलने की उम्मीद थी लेकिन नतीजे रविवार को आए और ये स्तब्ध करने वाले थे।

क्लब ने इसके बाद ब्राजील की शीर्ष खेल अदालत से साओ पाउलो के खिलाफ मैच स्थगित करने को कहा और फैसला मैच शुरू होने से चार मिनट पहले आया और मैच स्थगित कर दिया गया। मोरा ने कहा, ‘‘हमारी सबसे बड़ी चिंता हमारे परिवार के सदस्य हैं, जिनके संपर्क में हम रहे हैं और उनके संक्रमित होने की आशंका है।”(एजेंसी)